पंजाब के दिग्गज नेता बोले- लोकसभा चुनावों में मोदी के सामने नहीं टिक पाएगा विपक्ष का कोई नेता

0
171
PM Narendra Modi
PM Narendra Modi

उन्होंने कहा, ‘देशवासी ऐसा नेता चाहते हैं जो देश को संभाल और चला सके। उन्होंने यकीन जताया कि जनता मोदी को दोबारा चुनेगी और पांच साल के लिए सत्ता सौंपेगी।’

चंडीगढ़। लोकसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक दल अपने गुणा-गणित में व्यस्त हैं, पर सबके केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही नजर आते हैं। या तो कोई दल उनके पक्ष में है या विपक्ष में। अब पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा है कि अगले लोकसभा चुनावों में मोदी के सामने विपक्ष का कोई भी नेता टिकता नहीं दिख रहा। उन्होंने मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वे काफी मेहनती हैं।

शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता बादल ने कहा है कि देशवासी ऐसा नेता चाहते हैं जो देश को संभाल और चला सके। उन्होंने यकीन जताया कि जनता मोदी को दोबारा चुनेगी और पांच साल के लिए सत्ता सौंपेगी। उन्होंने कहा कि मोदी ने भारत को दुनिया की नजरों में ऊंचा स्थान दिलाया है।

मौजूदा सियासी तस्वीर पर उन्होंने कहा कि महागठबंधन के निर्माण के बाद उसमें विरोधाभास प्रकट होंगे। उन्होंने कहा कि आखिर में दो ही राष्ट्रीय राजनीतिक दल होंगे। वहीं छोटे व क्षेत्रीय दलों की भूमिका के बारे में उन्होंने कहा कि अन्य दल विकल्प की तलाश करेंगे और सरकार में अपनी भूमिका पर गौर करेंगे।

उन्होंने आगामी लोकसभा चुनावों के बारे में कहा कि भाजपा अगली सरकार बनाने में सक्षम होगी। उन्होंने मतदाताओं के बीच राजनीतिक दल की लहर के बारे में कहा कि लोगों की मनोदशा का ठीक आकलन कर पाना मुश्किल है। उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनावों का उदाहरण दिया। साथ ही ‘आप’ के उन सांसदों की जीत का जिक्र किया जो अप्रत्याशित रूप से जीतकर आ गए थे। बादल ने भाजपा के साथ अपने गठबंधन को आगे भी जारी रखने का पूरा भरोसा जताया।

ये भी पढ़िए:
– 9 साल के बच्चे ने जिस अंदाज में उतारी डायलॉग की नकल, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट
– पढ़िए उस ‘मौत की घाटी’ की कहानी जहां अपने आप चलने लगते हैं पत्थर!
– 37 हजार फीट की ऊंचाई पर विमान में हुई पायलटों के बीच हाथापाई, 157 यात्रियों की जान अटकी

Facebook Comments

LEAVE A REPLY