thugs of hindostan
thugs of hindostan

मुंबई। फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। उम्मीद के मुताबिक यह काफी दमदार है जिसे देखने के बाद लोगों की इस फिल्म को लेकर दिलचस्पी बढ़ गई है। दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में अमिताभ का रोल बेहद धमाकेदार नजर आता है।

ट्रेलर में दिखाए गए दृश्य उस दौर की कहानी बयां करते हैं जब ब्रिटेन भारत में अपनी हुकूमत कायम करना चाहता था। इस ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ के डायलॉग से होती है। बता दें कि फिल्म में बॉलीवुड के दो बड़े सितारे अमिताभ और आमिर एकसाथ नजर आएंगे।

उनके अलावा ‘दंगल’ गर्ल फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ ने भी अभिनय किया है। इस फिल्म के पोस्टर पहले ही जारी हो गए थे जिसमें हर कलाकार खास वेशभूषा में नजर आता है। अगर आमिर की बात करें तो वे ‘फिरंगी’ नामक किरदार में ​दिखे थे। वे एक गधे पर सवार थे। उनके बालों को भूरा किया गया था।

इस ट्रेलर में ईस्ट इंडिया कंपनी के दौर की बातें हैं, जब ब्रिटेन भारत में वर्चस्व स्थापित करने में जुटा था। कुछ लोगों ने ब्रिटेन की दासता को नामंजूर किया और उसके खिलाफ मैदान में आ गए। फिल्म का ट्रेलर देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि अमिताभ ऐसे ही शख्स का किरदार निभा रहे हैं। ​यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी। यहां देखिए इसका ट्रेलर:

ये भी पढ़िए:
देखिए सर्जिकल स्ट्राइक का धमाकेदार वीडियो, हमारे जांबाजों ने धड़ाधड़ मारे आतंकी
क्या सचमुच बहुत गुस्सैल हैं काजोल? बताया थप्पड़ का यह किस्सा
इन दिनों किसके बच्चे संभालने में व्यस्त हैं आलिया और रणवीर? चौंका देगा यह नाम
 पाकिस्तानियों से शादी करने वाली मुस्लिम महिलाओं को चीन ने किया गायब, पति लगा रहे चक्कर

LEAVE A REPLY