फंदे पर झूला प्रेमी युगल तो रस्सी ने दिया धोखा, युवती बची पर युवक की मौत

0
161

बाड़मेर/दक्षिण भारत। धोरीमन्ना क्षेत्र में एक प्रेमी युगल की एक साथ जान देने की कोशिश कामयाब नहीं हो सकी। प्रेमी युगल ने एक पेड़ से फंदा लगा आत्महत्या का प्रयास किया, लेकिन रस्सी टूट जाने के कारण युवती बच गई, जबकि युवक की मौत हो गई। गंभीर अवस्था में युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

धोरीमन्ना क्षेत्र के लूखु गांव से एक युवती दोपहर से लापता थी। स्कूल में पढ़ने वाली इस युवती ने तबीयत ठीक नहीं होने का बहाना कर घर जाने के लिए छुट्टी ली और निकल गई। शाम तक युवती के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने तलाश की, लेकिन वह कहीं नहीं मिली। रविवार सुबह क्षेत्र में एक खेत के निकट युवती बेसुध अवस्था में एक पेड़ के नीचे मिली।

वहीं पेड़ पर एक युवक का शव रस्सी से बंधा लटक रहा था। युवक की पहचान क्षेत्र के ही गिरधारी के रूप में हुई। युवती के गले में रस्सी बंधी थी। उसका एक सिरा पेड़ पर बंधा हुआ था। उसी से पता चला कि दोनों ने एक साथ जान देने का प्रयास किया, लेकिन रस्सी कमजोर निकली और युवती का भार सहन नहीं कर पाई।

रस्सी टूट जाने के कारण युवती नीचे गिर पड़ी। गंभीर अवस्था में युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने युवक का शव पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया।

ये भी पढ़िए:
– भाजपा ने ​पेश किया ‘विजन 2022’, कहा- विपक्ष के पास न नेता, न नीति और न ही रणनीति
– ‘कश्मीर में घट गई आतंकियों की उम्र, सुरक्षाबलों ने दो साल में मारे 360 से ज्यादा आतंकी’
– भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह की ये 3 फिल्में मचा रही हैं धमाल, सिनेमाघरों में छाया जलवा
– ‘स्त्री’ में भूत का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस असल ज़िंदगी में दिखती हैं ऐसी
– सिद्धू पर बोले तारेक फतह- ‘जेल में बंद मरियम नवाज़ से मिलते तो होते असली पंजाबी’

Facebook Comments

LEAVE A REPLY