priya prakash song
priya prakash song

मुंबई/एजेंसी। अपनी आंखों की अदाओं से रातों-रात सब लाखों को अपना फैन बनाने वाली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर चर्चा में हैं। लेकिन इस बार यह चर्चा उनके किसी फोटो, नए लुक या उनके अंदाज को लेकर नहीं बल्कि उनकी पहली फिल्म ‘उरु अदार लव’ के नए गाने को लेकर हो रही है।

इस फिल्म के पहले गाने ने जहां प्रिया को रातों रात स्टार बना दिया, वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म के दूसरे गाने ने फैंस को कुछ ज्यादा ही निराश कर दिया है। आलम यह है कि जिस प्रिया के पहले गाने की एक झलक पर हर कोई फिदा हो गया था, उसके दूसरे गाने को पसंद करने से कई गुना ज्यादा लोग नापसंद कर रहे हैं।

फिल्म ‘उरु अदार लव’ का दूसरा गाना एक दिन पहले ही रिलीज हुआ है। एक दिन पहले ही रिलीज किया गया यह गाना यूं तो यूट्यूब पर 20वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। लेकिन इस गाने को जितने लोगों ने पसंद किया है, उससे 8 गुना ज्यादा लोगों ने इस गाने को डिसलाइक किया है।

इस गाने को खबर लिखे जाने तक 33 हजार लोगों ने लाइक किया है, जबकि 2 लाख 56 हजार से ज्यादा लोग इसे डिसलाइक कर चुके हैं। इस वीडियो को अभी तक 16 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। याद दिला दें कि फरवरी में आए एक गाने के टीजर ने प्रिया प्रकाश की पॉपुलरटी को रातों-रात फैला दिया था।

सिर्फ 18 साल की इस एक्ट्रेस को 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर सिर्फ एक दिन में मिले और रिकॉर्ड बनाने वाली प्रिया प्रकाश दुनिया की तीसरी ऐसी सेलीब्रिटी बन गईं, जिन्होंने एक ही दिन में इतने फॉलोअर पाए हों। फिल्म ‘उरु अदार लव’ इसी साल सितंबर में रिलीज होने वाली है। यह प्रिया प्रकाश वारियर की पहली फिल्म होगी।

ये भी पढ़िए:
– यहां एटीएम से नोट नहीं, निकल रहे हैं लड्डू, लोगों की लग गई कतार
– ‘जलेबी’ के लिए अपने परिवार और दोस्तों से दूर हुईं रिया चक्रवर्ती
– सोशल मीडिया के जरिए खूबसूरती और प्रेम के जाल में यूं फंसा रही है पाकिस्तान की आईएसआई
– तीन तलाक के विरुद्ध अध्यादेश से मुस्लिम महिलाएं खुश, मोदी बने ‘भाईजान’

LEAVE A REPLY