bridge collapsed in siliguri
bridge collapsed in siliguri

सिलीगुड़ी। पश्चिम बंगाल में एक और पुल गिर गया है। पिछले दिनों कोलकाता के माझेरहाट में पुल गिरने के बाद अब शुक्रवार को सिलीगुड़ी में भी एक पुल गिर गया है। यह पुल एक नदी पर था। पु​ल गिरने के बाद यहां यातायात अवरुद्ध हो गया है। लोगों को आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यह पुल रखलगंज और मानगंज को आपस में जोड़ता है।

इस हादसे के दौरान पुल से वाहनों का आवागमन जारी था। घटनास्थल की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। लोगों ने पश्चिम बंगाल में एक के बाद एक पुल ढहने पर कई सवाल उठाए हैं। खासतौर पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से पूछा है कि राज्य सरकार नागरिकों की सुरक्षा के लिए क्या कर रही है। आखिर क्यों पुलों के गिरने का सिलसिला जारी है?

ये पंक्तियां लिखे जाने तक प्रशासन द्वारा सिलीगुड़ी पुल हादसे में घायलों की संख्या की पुष्टि नहीं की गई, लेकिन जिस तरह की तस्वीरें घटनास्थल से आ रही हैं, उसके बाद चर्चा है कि कुछ लोगों को गंभीर चोटें आ सकती हैं। वहीं पश्चिम बंगाल में पुल गिरने की घटनाओं पर सियासत भी जारी है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी सरकार का बचाव किया है। उन्होंने जम्मू-कश्मीर का जिक्र छेड़ा और कहा कि वहां रोज किसी न किसी को मौत को घाट उतारा जा रहा है, लेकिन वहां के हालात पर कोई क्यों बात नहीं करता।

भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई पुल गिरने की घटनाओं पर राज्य सरकार से जवाबदेही की मांग कर रही है। भाजपा के सवालों से खफा ममता ने उन्हें बंगाल विरोधी कहा है। वहीं सोशल मीडिया पर भी माहौल गरम है। लोगों ने पुलों के निर्माण और रखरखाव में लापरवाही की जांच करने की मांग की है।

ये भी पढ़िए:
– नहीं खुला कमरे का दरवाजा तो बुलाई पुलिस, अंदर मिली इस मशहूर अभिनेत्री की लाश
– इस्तीफे के बाद राव का कांग्रेस पर आक्रामक रुख, राहुल को बताया सबसे बड़ा मसखरा
– दर्द निवारक दवा लेने से पहले जानें यह सच्चाई वरना हो जाएगा सेहत को बड़ा नुकसान
– आने वाले कुछ ही वर्षों में पाकिस्तान बना लेगा इतने परमाणु बम, निशाने पर सिर्फ भारत

LEAVE A REPLY