निक जोनास ने प्रियंका से पूछा शादी की इस रस्म का मतलब, वायरल हुआ वीडियो

0
257

मुंबई/एजेंसी। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हॉलीवुड पॉप स्टार निक इस वीडियो में बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा के साथ सगाई पर बातचीत और अपने सेलिब्रिटी निकनेम प्रिक का खुलासा करते नजर आ रहे हैं।

द टुनाइट शो स्टारिंग जिमी फैलन में मेहमान बनकर पहुंचे निक जोनास (25) ने होस्ट जिमी फॉलन से अपनी और प्रियंका की कई निजी बातों को शेयर किया। वहीं, प्रियंका इसी प्रोगाम में दर्शक के तौर पर नजर आईं। इस दौरान फॉलन ने रोका रस्म वह तस्वीर भी निक को दिखाई जिसको उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था।

होस्ट ने निक से रोका सेरेमनी को लेकर सवाल किया। इसके जवाब में इस पॉप स्टार ने बताया कि रोका रस्म होने के बाद दोनों के परिवारों की तरफ से इस संबंध पर मुहर लग जाती है। निक ने इस अनुभव को आध्यात्मिक बताया। निक ने शो में कहा, मुझे और प्रियंका को परिवार के साथ समय बिताकर अच्छा लगा। यह पल निजी था लेकिन हमने बाद में दुनिया को इसके बारे में बताया।

निक ने बताया कि वह और प्रियंका एक म्युचुअल दोस्त के जरिए एक-दूसरे के कॉन्टैक्ट में आए। शुरुआत में हमने टेक्स्ट मैसेज के जरिए ही बातचीत की और छह महीने बाद पहली बार मिले।निक ने कहा, मई 2017 में मेट गाला में दोनों सिर्फ दोस्त के रूप में रेड कार्पेट पर चले थे। इसके बाद हमारी जिंदगी हमें अलग-अलग स्थानों पर मिलाती रही।

कुछ सप्ताहों में दोनों कई बार समय बिताते देखे गए और उनकी रोमांस की अफवाहों ने जोर पकड़ा। निक ने बताया, लोग सोचते थे कि हम संकोची हैं लेकिन सगाई के बाद इन पर विराम लग गया। इसलिए कहानी खुद-ब-खुद लिखती चली गई। उन्होंने प्रियंका से अपने प्यार का इजहार करने में जरा भी देरी नहीं की क्योंकि उन्हें पता था कि वह उनके लिए एकदम सही हैं।

ये भी पढ़िए:
– यामी गौतम ने खोला राज़, इस चीज के इस्तेमाल से हैं इतनी खूबसूरत
– सचिन की बेटी सारा ने इंस्टाग्राम पर डाली ऐसी तस्वीर, मिले 97 हजार से ज्यादा लाइक
– ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में यह चेहरा निभाएगा डॉ. हाथी का किरदार!
– अब भोजपुरी फिल्मों में चलेगा राखी का जादू, आ रही हैं मचाने धमाल

LEAVE A REPLY