payel chakraborty
payel chakraborty

सिलीगुड़ी। बांग्ला फिल्म और टीवी सीरियल की मशहूर अभिनेत्री पायल चक्रबर्ती यहां एक होटल में मृत पाई गई हैं। हालांकि अभी तक मौत की असल वजह सामने नहीं आ सकी है लेकिन जिस हालत में उनका शव मिला है, उसके बाद अभिनेत्री द्वारा आत्महत्या की चर्चा है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। पश्चिम बंगाल में पायल चक्रबर्ती के कई प्रशंसक हैं। उनकी मौत की खबर के बाद प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई। पायल की फिल्में और टीवी सीरियल्स बांग्लादेश में भी खूब पसंद किए जाते हैं।

उन्होंने सिलीगुड़ी के एक होटल में कमरा बुक किया था। जानकारी के मुताबिक, उन्हें गुरुवार को गंगटोक जाना था। इससे पहले जब सुबह उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो कर्मचारियों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। उन्होंने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद होटल के अधिकारियों ने पुलिस को सूचना दी।

payel chakraborty
payel chakraborty

पुलिस ने आकर दरवाजा खोला तो अंदर पायल की लाश थी। पायल की मौत की खबर सोशल मीडिया पर फैलने के बाद लोगों ने उनके फेसबुक अकाउंट पर श्रद्धांजलि दी और बहुत दुख जताया। वे हाल में ‘चोखेर तारा टुइ’ और ‘गोएंडा गिनी’ टीवी सीरियल में नजर आई थीं। पायल का वैवाहिक जीवन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। उनका अपने पति से तलाक हो चुका है। उनका एक बेटा भी है।

पायल के साथी कलाकारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने पायल को अपने कार्य के प्रति बहुत समर्पित महिला बताया है। वहीं कई प्रशंसकों ने दुख का इजहार करते हुए कहा कि उन्होंने कभी कल्पना नहीं की थी उनकी प्रिय अभिनेत्री उन्हें इस तरह छोड़कर चली जाएगी। उन्होंने मांग की है कि पायल की मौत की असल वजह सामने लाई जाए।

ये भी पढ़िए:
– अब मोबाइल फोन से ट्रैक्टर बुक कर सकेंगे किसान, इस कंपनी ने लॉन्च किया एप
– मुंह की बदबू से हैं परेशान तो आजमाएं ये आसान नुस्खे, सांसों में आएगी ताजगी
– पीक से रंगी दीवारें देख कलेक्टर ने मंगवाया बाल्‍टी-कपड़ा और खुद करने लगे सफाई
– एशियाड में कांस्य विजेता दिव्या ने केजरीवाल से कहा- ‘पहले मदद देते तो गोल्ड जीतकर आती’

LEAVE A REPLY