tarak mehta ka oolta chasma

मुंबई। मशहूर टीवी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जल्द एक नया चेहरा डॉ. हाथी के किरदार में नजर आ सकता है। इस धारावाहिक में यह किरदार कवि कुमार आजाद निभाते थे जिनका 9 जुलाई को देहांत हो गया। तब से कोई नया चेहरा डॉ. हाथी की जगह दिखाई नहीं दिया। चर्चा है कि अब यह इंतजार खत्म हो सकता है। शूटिंग जारी है और एक नया चेहरा यह किरदार निभाता दिखाई देगा।

सबसे ज्यादा कयास अभिनेता निर्मल सोनी को लेकर लगाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि वे डॉ. हाथी के किरदार में बिल्कुल फिट नजर आते हैं। वे इस धारावाहिक में पहले भी यह किरदार निभा चुके हैं। उसके बाद वे इसे छोड़कर चले गए थे। तब ​कवि कुमार आजाद ने डॉ. हाथी का रोल किया और वे इससे बहुत मशहूर हो गए। लोग उनके असल नाम के बजाय किरदार को ज्यादा जानते थे।

dr hathi
dr hathi

अब निर्मल सोनी के नाम की सबसे ज्यादा चर्चा है कि वे इसके लिए शूटिंग में शामिल हो चुके हैं और दोबारा वापसी करेंगे। कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि जो एपिसोड 13 सितंबर को प्रस्तुत होगा, उसमें डॉ. हाथी को पेश किया जा सकता है।

हालांकि धारावाहिक के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा है कि अभी इस किरदार के लिए कोई नाम तय नहीं किया गया है। उनकी ओर से तीन लोगों को चुना गया है। उनमें से कोई एक यह किरदार निभाएगा। दर्शकों को काफी समय से डॉ. हाथी की कमी खल रही है। अगर कोई नया चेहरा यह भूमिका ठीक तरह से निभाएगा तो धारावाहिक के साथ लोग ज्यादा जुड़ाव महसूस करेंगे।

ये भी पढ़िए:
– नहीं खुला कमरे का दरवाजा तो बुलाई पुलिस, अंदर मिली इस मशहूर अभिनेत्री की लाश
– इस्तीफे के बाद राव का कांग्रेस पर आक्रामक रुख, राहुल को बताया सबसे बड़ा मसखरा
– दर्द निवारक दवा लेने से पहले जानें यह सच्चाई वरना हो जाएगा सेहत को बड़ा नुकसान
– आने वाले कुछ ही वर्षों में पाकिस्तान बना लेगा इतने परमाणु बम, निशाने पर सिर्फ भारत

LEAVE A REPLY