pervez musharraf
pervez musharraf

दुबई। भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को खेले गए क्रिकेट मैच का नतीजा तो आपने देखा होगा। अब पाकिस्तान के पूर्व तानाशाह परवेज मुशर्रफ की तस्वीरें भी देख लीजिए। दरअसल जब टीम इंडिया के हाथों पाकिस्तान की बुरी तरह धुनाई शुरू हुई तो यह सब मुशर्रफ से बर्दाश्त नहीं हुआ और वे आधा-अधूरा मैच छोड़कर ही चले गए।

बता दें कि परवेज मुशर्रफ क्रिकेट में काफी दिलचस्पी रखते हैं। इसलिए रविवार को खेले गए मैच के दौरान वे भी स्टेडियम में मौजूद थे, लेकिन मैदान में पाकिस्तान की टीम जिस तरह बिखरी उसके बाद मुशर्रफ खुद ही स्टेडियम छोड़कर चले गए। एशिया कप में जब पिछली बार पाकिस्तान भारत से हारा तो उसकी टीम पर दबाव था कि अगली बार इसका हिसाब बराबर किया जाए।

परवेज मुशर्रफ मैच बीच में छोड़कर जाते हुए।
परवेज मुशर्रफ मैच बीच में छोड़कर जाते हुए।

उसके बाद दोनों टीमें दोबारा भिड़ीं। पाकिस्तान के दर्शक खूब नारे लगा रहे थे कि हर कीमत पर भारत को हराया जाए, लेकिन उन्हें एक बार फिर शिकस्त का सामना करना पड़ा। पाकिस्तानी टीम की बिगड़ती हालत देख परवेज मुशर्रफ से रहा नहीं गया और वे फौरन वहां से रवाना हो गए। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में आ गईं जिन पर यूजर्स चुटकी ले रहे हैं।

एक यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह तस्वीर पोस्ट कर लिखा है कि मुशर्रफ के ​मन में कारगिल की यादें ताजा हो गईं, इसलिए वे मैच बीच में ही छोड़कर चले गए। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि शायद मुशर्रफ को यह आभास हो गया कि आज भी पाकिस्तान हारेगा, इसलिए उन्होंने पूरा मैच देखना जरूरी नहीं समझा।

ये भी पढ़िए:
– इस देश के एक हिस्से में दिन तो दूसरे में होती है रात, पुरुषों से ज्यादा है महिलाओं की तादाद
– सेक्युलर मोर्चे के तौर पर शिवपाल ने साधे कई निशाने, क्या सपा को होगा नुकसान?
– अमित शाह ने बांग्लादेशी घुसपैठियों को बताया दीमक, कहा- ‘चुन-चुनकर बाहर निकालेंगे’
– इटली के वो 4 कानून जिन्हें जानकर आप हैरान रह जाएंगे, न मानने पर पड़ जाते हैं लेने के देने

LEAVE A REPLY