vasundhara raje scindia
vasundhara raje scindia

जोधपुर/दक्षिण भारत। जोधपुर संभाग में राजस्थान गौरव यात्रा का दूसरा चरण बुधवार से फिर शुरू होने जा रहा है। मुख्ममंत्री वसुंधरा राजे जैतारण में जनसभा के साथ यात्रा की शुरुआत करेंगी। जोधपुर संभाग के पीपाड़ में पथराव की घटना के बाद दूसरे चरण पर सभी की नजरें रहेंगी। इस चरण में भाजपा नेताओं के आक्रामक तेवर नजर आ सकते हैं।

सभाओं में भी भाजपा की ओर से ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने की कोशिश होगी। प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार सीएम राजे जैतारण में रूप मुनि महाराज की समाधि पर भी श्रद्धासुमन अर्पित करेंगी। मुख्यमंत्री राजे का जैतारण से हेलीकॉप्टर से सोजत जाने का कार्यक्रम है। वहां सीएम राजे अपनी दूसरी जनसभा को संबोधित करेंगी।

सोजत में सभा के बाद सीएम राजे रथ पर सवार होंगी। वहां से बागावास और जाडन होते हुए रथ पाली पहुंचेगा। वहां मुख्यमंत्री तीसरी जनसभा करेंगी। इसके बाद मुख्यमंत्री के रथ से ही गूंदोज, कीरवा, ढोला, सांडेराव, फालना होते हुए बाली पहुंचेंगी। सीएम राजे की यात्रा का कल एक दर्जन जगहों पर स्वागत का कार्यक्रम प्रस्तावित है।

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा 2 सितंबर तक जोधपुर संभाग के अलग अलग क्षेत्रों में जाएगी। इस दौरान 14 जनसभाएं होंगी और कई जगहों पर स्वागत कार्यक्रम होंगे। यात्रा के सह संयोजक अशोक परनामी ने कहा कि लोगों के जनसमर्थन से कांग्रेस बौखला गई है।

ये भी पढ़िए:
– जिस महिला को समझ रहे थे एक मासूम कैब ड्राइवर, वह निकली खतरनाक गैंगस्टर
– खुरदरे हाथों से हैं परेशान तो आजमाएं ये अचूक नुस्खे, गुलाब की तरह मुलायम रहेगी आपकी त्वचा
– आईएस में आतंकी बनकर रहा यह खुफिया अधिकारी, पता चलने पर कर दी गर्दन कलम
– फर्जी दस्तावेजों से 38 लोग बन गए ‘गुरुजी’, पोल खुली तो हुए बर्खास्त

Facebook Comments

LEAVE A REPLY