जिस महिला को समझ रहे थे एक मासूम कैब ड्राइवर, वह निकली खतरनाक गैंगस्टर

0
344

मोहाली। पंजाब में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां लोग जिस महिला को एक मासूम-सी कैब ड्राइवर समझ रहे थे, वह खतरनाक गैंगस्टर निकली। जानकारी के अनुसार, पुलिस ने मोहाली में बंदूक दिखाकर लूटी गई एक कार के सिलसिले में महिला कैब ड्राइवर और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला का नाम नवदीप कौर उर्फ दीप बताया गया है। जो गिरोह लूट की वारदात को अंजाम देता था, नवदीप उसकी सरगना थी। नवदीप का पति भी ऐसे ही कारनामे कर चुका है और अब जेल में है। उस पर कई बड़े बैंकों में डकैती का आरोप है। आज पंजाब के कई शहरों में इन पति-पत्नी के खतरनाक कामों की चर्चा है।

पुलिस ने बताया कि नवदीप लूटपाट को अंजाम देने के लिए पूरा गिरोह चलाया करती थी। उसके साथ अनिल कुमार सोनू, गुरप्रीत सिंह भी यही काम करते थे। इन सबको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को कार लूट के मामले में इनकी तलाश थी। गिरोह ने बंदूक दिखाकर कार लूटी थी, जो पुलिस ने बरामद कर ली है।

नवदीप के पास नशे का पाउडर भी मिला है, जिसे लेकर कई शक जताए जा रहे हैं। इसके अलावा हथियार बरामद हुए हैं। नवदीप सिर्फ यहीं तक सीमित नहीं थी। वह लुधियाना की जेल में बंद गैंस्टर दीपक को फरार कराना चाहती थी, लेकिन पुलिस ने पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया और अब वह कानून के शिकंजे में है।

ये भी पढ़िए:
– शादी को लेकर इस महिला ने दे डाली ऐसी नसीहत, खूब देखा जा रहा यह वीडियो
– इस बैंक में है अकाउंट तो जल्द बदल लें एटीम कार्ड, वजह है बेहद खास
– भोजपुरी गाने पर चांदनी सिंह के डांस ने मचाया धमाल, यूट्यूब पर हिट हुआ यह वीडियो
– वीडियो कॉल पर किया मां का अंतिम संस्कार, पार्सल से मंगवाईं अस्थियां!

LEAVE A REPLY