amit shah bjp president
amit shah bjp president

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को जयपुर पहुंचे। यहां उन्होंने प्रसिद्ध मोती डूंगरी गणेश मंदिर में दर्शन किए और पूजा-अर्चना की। इसके बाद उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर शब्दबाणों की बौछार करते हुए कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार अंगद का पांव है, जिसे कोई नहीं हिला सकता।

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सुनहरे सपनों में डूबे हैं। उन्होंने कहा, राहुल बाबा का कहना है कि कांग्रेस तीनों राज्यों में होने वाले चुनाव को जीतेगी। मुझे लगता है कि राहुल बाबा मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं। उन्होंने राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों पर कहा कि यहां जनता ने किसी पार्टी को पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने का अवसर दिया तो वह भारतीय जनता पार्टी है। उन्होंने इशारों ही इशारों में कहा कि भाजपा राजस्थान में अटल है जिसे हटाना कांग्रेस के बूते की बात नहीं।

अमित शाह ने राजस्थान की धरती के लिए कहा कि यह वीरों की भूमि है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं की तारीफ करते हुए कहा कि यहां का कार्यकर्ता समर्पित होकर काम करता है। भाजपा अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री द्वारा किए गए कार्यों के लिए कहा कि मोदीजी ने जो वातावरण बनाया है, उससे हमें बढ़त मिली है। शाह ने बूथ कार्यकर्ताओं की अहमियत बताते हुए कहा कि यदि बूथ का कार्यकर्ता सक्रिय नहीं होगा तो सब व्यर्थ है।

इस मौके पर अमित शाह कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल उठाने से नहीं चूके। उन्होंने कांग्रेसियों से सवाल पूछा कि आपके नेता का चुनाव आप क्यों नहीं करते हैं। इस दौरान शाह ने भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और कार्यकर्ताओं में उत्साह फूंका। उन्होंने कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाया कि राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा विजय प्राप्त करेगी।

चूंकि राजस्थान में विधानसभा चुनावों में ज्यादा वक्त नहीं है, इसलिए भाजपा यहां बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। इसी सिलसिले में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह यहां सभा कर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रहे हैं। राजस्थान के अलावा मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी भाजपा की सरकारें हैं, ​जहां साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं।

ये भी पढ़िए:
9/11: इस शख्स ने की थी अमेरिकी खुफिया एजेंसी की मदद और मारा गया ओसामा
इंटरनेट पर छाया भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना का नया लुक, जिम में खूब बहाया था पसीना
अंधविश्वास की हद, मंदिर में काटी खुद की गर्दन और चढ़ा दी देवी को बलि
मुसलमानों पर चीन की ज्यादती, देशभक्ति सिखाने के नाम पर सैकड़ों लोगों को लिया हिरासत में

LEAVE A REPLY