accident in chhattisgarh
accident in chhattisgarh

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में रविवार को एक सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो गई। ये सभी एक ही परिवार के सदस्य थे। ये एसयूवी में सवार थे, तभी सोमनी के पास एक ट्रक से टक्कर हो गई। दुर्घटना में चार लोग घायल हुए हैं। रिपोर्टों के अनुसार, यह परिवार भिलाई से था जो राजनांदगांव के डोंगरगढ़ से वापस भिलाई लौट रहा था। रास्ते में करीब 7 बजे उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि 10 लोग मारे गए। चार घायलों को करीबी अस्पताल पहुंचाया गया है।

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना अलसुबह राजनांदगांव-दुर्ग मार्ग पर हुई। ये लोग डोंगरगढ़ के नवरात्र उत्सव में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे। जानकारी के मुताबिक, एसयूवी का चालक अपने वाहन को दूसरी गाड़ी से आगे निकालना चाहता था। तभी सामने से ट्रक आ गया जिससे एसयूवी की सीधी टक्कर हो गई। इससे नौ लोगों ने तुरंत दम तोड़ दिया। एक शख्स की अस्पताल में मौत हो गई।

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने घायलों को राजनांदगांव के अस्पताल पहुंचाया। इसके अलावा तीन घायलों को भिलाई के अस्पताल में भर्ती कराया गया। दुर्घटना की खबर मिलते ही दिवंगत लोगों के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

बताया गया है कि नवरात्र के कारण यहां एक तरफ की सड़क पदयात्रियों के लिए खाली छोड़ी गई है। दूसरी तरफ की सड़क पर दोनों ओर से वाहनों का आवागमन हो रहा है। ऐसे में दुर्घटना की ज्यादा आशंका रहती है।

ये भी पढ़िए:
– योगी आदित्यनाथ थे बैठक में व्यस्त, चाकू लेकर आए शख्स ने मचाया हुड़दंग, सड़क पर पढ़ी नमाज
– मोदी द्वारा 25 साल पहले लिखे गीत पर दिव्यांग बच्चियों ने किया गरबा, धूम मचा रहा वीडियो
– सिद्धू के विवादित बोल: दक्षिण भारत जाने से पाकिस्तान जाना कई मायनों में बेहतर
– प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी, दिल्ली पुलिस कमिश्नर को मिला ईमेल

LEAVE A REPLY