Amit Shah BJP President
Amit Shah BJP President

जयपुर/दक्षिण भारत। राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पार्टी कार्यकर्ताओं में जान फूंकने और जीत सुनिश्चित करने के इरादे से एक के बाद एक 41 रैलियां करने वाले हैं। अगले सप्ताह से यानी 11 सितंबर से शाह राजस्थान में अपने इस चुनावी अभियान का आगाज जयपुर से करेंगे।

इसके बाद वे 4 अक्टूबर तक 23 दिनों में प्रदेश के सभी संभागों की बैठकों के जरिए पूरा राजस्थान कवर करने वाले हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने इस तूफानी दौरे के पहले दिन जयपुर में पार्टी के चार बड़े आयोजनों में शिरकत करेंगे।

जयपुर आने पर एयरपोर्ट पर शाह का जोरदार स्वागत किया जाएगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को देखते हुए भाजपा तैयारियों में जुट गई है। इस सिलसिले में सोमवार को बीजेपी मुख्यालय पर जयपुर संभाग के तीन जिलों के भाजपा पदाधिकारियों की बैठक हुई।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने बताया की अमित शाह 11 सितंबर को जयपुर आएंगे। यहां शाह गणेश मंदिर जाकर दर्शन करेंगे। शाह के जयपुर आने पर पार्टी की ओर से चार बड़े आयोजन किए जाएंगे।

इसके लिए प्रदेश भाजपा की ओर से दो कार्यक्रम स्थल देखे गए हैं। इसमें एसएमएस इंवेस्टमेंट ग्राउण्ड पर भाजपा के शक्ति केन्द्रों के पदाधिकारियों और प्रदेश के नगर निकायों के जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन होंगे। बिड़ला सभागार में भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों और प्रबुद्धजनों के सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा।

ये भी ​पढ़िए:
– पाकिस्तानी महिला ने भारतीय गाना गुनगुनाते हुए बनाया वीडियो, मिली बहुत सख्त सजा
– अगर आपने भी रखे हैं ये पासवर्ड तो तुरंत बदल लें, वरना पड़ सकता है पछताना
– क्या कांग्रेस में शामिल होंगे मानवेंद्र? बाड़मेर में चर्चा तेज
– लगातार कई घंटे बैठकर करते हैं काम तो हो सकती हैं कैंसर, हार्ट अटैक समेत ये बीमारियां

LEAVE A REPLY