bus accident in china
bus accident in china

बीजिंग। चीन में एक बस दुर्घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दुर्घटना की वजह एक महिला यात्री और बस चालक के बीच हुए झगड़े को बताया जा रहा है। दोनों इस कदर झगड़े कि बस पुल से कूदकर नदी में गिर गई। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इसमें कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई है। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद बचाव और राहत अभियान चलाया गया।

जब बस में यह झगड़ा हो रहा था तो किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी कि यह भीषण दुर्घटना की वजह बन सकता है। यह बस यात्रियों से भरी हुई थी। वीडियो में देखा गया कि महिला बस चालक की सीट के पास खड़ी होकर उससे झगड़ा कर रही थी। उसने चालक से मारपीट भी की।

चालक बस चला रहा था और झगड़े की वजह से वह ध्यान केंद्रित नहीं कर पा रहा था। दोनों का यह झगड़ा बस में सवार यात्रियों को महंगा पड़ा और अब तक एक दर्जन से ज्यादा लोग जान गंवा चुके हैं। झगड़े की वजह के बारे में स्थानीय मीडिया कहता है कि यह महिला अपने स्टॉप पर उतर नहीं पाई थी। इस बात को लेकर उसने चालक से झगड़ा किया।

महिला ने इस बात पर खफा होकर चालक से मारपीट तक कर डाली। इससे चालक बस पर नियंत्रण नहीं रख पाया और वह पु​ल की दीवार तोड़ सीधे नदी में जा गिरी। झगड़े के दौरान बस में सवार यात्री दोनों को शांत कराने की कोशिश कर रहे थे, पर उनकी नसीहत का दोनों पर कोई असर नहीं हुआ।

स्थानीय पुलिस ने इस दुर्घटना के मुख्य जिम्मेदार महिला और चालक को माना है, जिनकी वजह से बेगुनाह लोग मारे गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दुर्घटना में कुछ लोग लापता भी हुए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़िए:
– अद्भुत प्रतिभा: 11 साल का यह नन्हा ‘गुरुजी’ इंजीनियरिंग के छात्रों को देता है कोचिंग
– फ्रांस में बिना हाथ जन्मे बच्चों के बढ़ते मामलों से सरकार चिंतित, दिए जांच के आदेश
– मप्र विधानसभा चुनाव से ​पहले कांग्रेस में ​रार, राहुल के सामने भिड़े ज्योतिरादित्य और दिग्गी
– ईशनिंदा पर फैसले से सुलगा पाक, कट्टरपंथियों ने जजों के लिए किया कत्ल का ऐलान

LEAVE A REPLY