fiona simpson
fiona simpson

क्वींसलैंड। अपने बच्चे पर आए संकट को दूर करने के लिए मां जान की बाजी भी लगा देती है। इन दिनों नवरात्र में ऐसी ही एक मां की तस्वीर खूब वायरल हो रही, जिसने अपनी जान जोखिम में डाली लेकिन बेटी को खरोंच तक नहीं आने दी। इस महिला का नाम फियोना सिंपसन है। ये अपनी चार माह की बेटी के साथ सफर कर रही थीं।

अचानक मौसम खराब हुआ तो इन्होंने अपनी कार रास्ते में एक ओर रोक ली। तेज तूफान के साथ ओले भी गिरने लगे। इससे फियोना को खासी मुश्किल का सामना करना पड़ा। कार की खिड़कियां क्षतिग्रस्त हो गईं। इन सबके बावजूद इन्होंने अपनी जान की परवाह नहीं की और बेटी को ढक कर खुद ओलों का सामना करने लगीं।

fiona simpson
fiona simpson

लगातार ओलों की बौछार के कारण उन्हें काफी चोटें आई हैं। उनके सिर, कमर, कंधे ओलों की मार से प्रभावित हुए हैं। इसके बाद फियोना सिंपसन को तेज दर्द का सामना करना पड़ा। उनके शरीर में कई जगह सूजन आ गई। उन्होंने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की और लोगों से अपील की कि तूफान के मौसम में सावधानी बरतें।

फियोना सिंपसन की बेटी सुरक्षित है लेकिन उनकी तबीयत बिगड़ गिई। लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर सलाह दी कि तुरंत डॉक्टर के पास जाएं। कई लोगों बताया कि ऐसी स्थिति में किस प्रकार खुद को बचाना चाहिए। साथ ही उनके हौसले की तारीफ भी की है, क्योंकि अपनी जान दांव पर लगाकर बच्चे की हिफाजत का यह हुनर एक मां ही जानती है। फियोना सिंपसन ने लोगों को धन्यवाद कहा है।

ये भी पढ़िए:
– बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस ने मुंह से निकाली ‘ठांय-ठांय’ की आवाज, वायरल हुआ वीडियो
– एसबीआई: नेट बैंकिंग के लिए रजिस्टर करवाएं मोबाइल नंबर, अन्यथा बंद होगी सुविधा
– योगी आदित्यनाथ थे बैठक में व्यस्त, चाकू लेकर आए शख्स ने मचाया हुड़दंग, सड़क पर पढ़ी नमाज
– मोदी द्वारा 25 साल पहले लिखे गीत पर दिव्यांग बच्चियों ने किया गरबा, धूम मचा रहा वीडियो

LEAVE A REPLY