tea samosa viral pic

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन चाय-समोसा की वजह से चर्चा में हैं। यह पढ़कर किसी को भी हैरानी हो सकती है। दरअसल इन दिनों फेसबुक, इंस्टाग्राम, वॉट्सअप और सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर चाय-समोसा की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। वह शेयर होते हुए अजय तक पहुंची तो उसे देख वे भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। उन्होंने तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

तस्वीर को देख यूजर रोचक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। देखते ही देखते यह ‘अजय देवगन समोसा’ के नाम से मशहूर हो गया। तस्वीर को देखकर लोग ठहाके लगा रहे हैं। चाय के दो गिलासों के ऊपर समोसा जिस अंदाज में रखा हुआ है, उसकी तुलना अजय देवगन की फिल्म ‘​फूल और कांटे’ के एक दृश्य से की जा रही है।

उसमें अजय दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर इसी तरह से एंट्री करते हैं। अजय के प्रशंसक आज भी उस दृश्य को याद करते हैं। जब चाय-समोसे की यह तस्वीर देखी तो उनके किसी प्रशंसक को वही दृश्य याद आ गया और यह सोशल मीडिया पर खूब शेयर होने लगी।

phool aur kante scene
phool aur kante scene

तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते वक्त कुछ यूजर्स ने मजेदार तस्वीरें पोस्ट कीं। एक यूजर ने लिखा कि यह ‘अजय देवगन समोसा’ है जिसके साथ दो चाय मुफ्त हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि वह चाय-समोसा की दुकान चलाता है और कल से इसी अंदाज में ‘अजय देवगन समोसा’ बेचेगा। एक अन्य यूजर ने नया प्रयोग करते हुए समोसे की जगह बिस्किट की तस्वीर पोस्ट कर उसे अजय का नाम दिया है। बता दें कि अजय देवगन डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म ‘सिंबा’ में कैमियो कर रहे हैं। साथ ही वे ‘टोटल धमाल’ में नजर आएंगे।

ये भी पढ़िए:
– यहां बीच सड़क पर होने लगी डॉलर की बरसात, लूटने के लिए टूट पड़े लोग!
– जब भारतीय सेना की हुंकार से बदला दुनिया का नक्शा, चूर हुआ पाक का गुरूर
– क्या लोकसभा चुनाव में भी नोटा बिगाड़ेगा कांग्रेस और भाजपा के समीकरण?
– स्मार्टफोन की लत छुड़ाने के लिए प्रतियोगिता, एक साल रहेंगे दूर तो 72 लाख का इनाम

LEAVE A REPLY