pm narendra modi
pm narendra modi

अजमेर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को अजमेर आएंगे। यहां वे भाजपा की एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर बड़े स्तर पर तैयारियां की गई हैं। चूंकि अब प्रदेश में विधानसभा चुनाव भी ज्यादा दूर नहीं हैं। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया करीब डेढ़ महीने से जो गौरव यात्रा निकाल रही हैं, उसका भी अजमेर में समापन हो रहा है।

इस संबंध में प्रदेश भाजपा का दावा है कि रैली में करीब 3 लाख लोग जुटेंगे। इसके अलावा लाखों लोग प्रधानमंत्री के भाषण को टीवी और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए सुन सकेंगे। इस रैली को लेकर कार्यकर्ता खासे उत्साहित हैं। माना जा रहा है कि राजस्थान आकर प्रधानमंत्री मोदी कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं।

जरूर पढ़िए: आईएस की कैद में रही हैं नोबेल विजेता नादिया, जुल्म और दुष्कर्म से भरी आपबीती रोंगटे खड़े कर देगी

शुक्रवार को अजमेर पहुंचीं मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी देश के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं और उनके अजमेर आगमन से पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश आएगा।

राजस्थान भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा है— पधारो सा! कायड़ विश्राम स्थली सजकर तैयार है। आप भी तैयार हो जाइए। प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी का उद्बोधन सुनने के लिए सभी आमजन सादर आमंत्रित हैं। भाजपा ने बताया कि मोदी के भाषण का पार्टी के ट्विटर हैंडल और फेसबुक पेज से प्रसारण किया जाएगा।

अजमेर रैली के लिए आज प्रधानमंत्री का कार्यक्रम काफी व्यस्त रहेगा। वे सुबह 11.50 बजे जयपुर पहुंचेंगे। इसके बाद 12.50 बजे अजमेर एयरपोर्ट आएंगे। फिर दोपहर 1.10 बजे कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री दोपहर 2.10 बजे दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे। इस बीच चर्चा है कि प्रधानमंत्री मोदी रैली को संबोधित करने के बाद पुष्कर भी जा सकते हैं। रैली में शामिल होने के लिए कार्यकर्ता जुटने लगे हैं।

ये भी पढ़िए:
– जयपुर में 2 खूंखार आतंकियों की गिरफ्तारी के इस वीडियो की हकीकत आपको हैरान कर देगी
– इंटरनेट पर सांप पकड़ने के तरीके सिखाने वाले शख्स को कोबरा ने डसा, हो गई मौत
– अब त्रिपुरा में भी उठी असम की तर्ज पर एनआरसी की मांग, कहा- विदेशियों को बाहर निकालो

LEAVE A REPLY