बेंगलूरु। भारतीय ओपनर लोकेश राहुल और मध्यक्रम के बल्लेबा़ज मनीष पांडे को आईपीएल के लिए शनिवार को नीलामी प्रक्रिया में बंपर कीमत मिली। राहुल को किंग्स इलेवन पंजाब ने ११ करो़ड रुपए की भारी कीमत देकर अपनी टीम में शामिल किया जो भारतीय खिलाि़डयों में नीलामी के पहले चरण की सबसे ऊंची कीमत भी थी। इसके अलावा मनीष पर सनराइजर्स हैदराबाद ने ऊंची बोली लगाकर ११ करो़ड रुपए खर्च किए।

€प्र्‍द्म द्धद्मर्‍्र प्ह्यःद्मद्भय्·र्ैंर्‍ मेलबर्न। कैरोलिन वोज्नियाकी ने रोमानिया की सिमोना हालेप को हराकर ४३वें प्रयास में पहला ग्रैंडस्लैम खिताब जीता। डेनमार्क की वोज्नियाकी इस जीत के साथ ही दुनिया की नंबर एक खिला़डी भी बन गई। मैराथन मुकाबले के बाद खिताब जीतने के साथ ही वह अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख सकी।

बेंगलूरु। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के ११वें संस्करण की बहु-प्रतीक्षित नीलामी प्रक्रिया शनिवार से शुरू हो गई जिसमें मार्की खिलाि़डयों की पहली सूची में इंग्लैंड के बेन स्टोक्स १२.५ करो़ड रुपए पाकर सबसे महंगे खिला़डी बने जबकि लोकेश राहुल तथा मनीष पांडे ११-११ करो़ड रूपए पाकर भारतीयों में सबसे ऊंची कीमत वाले खिला़डी रहे। अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने राइट टू मैच कार्ड इस्तेमाल कर नौ करो़ड रूपए की भारी रकम खर्च कर चौंकाया तो क्रिस गेल, जो रूट और लसित मलिंगा जैसे लीग के स्टार खिलाि़डयों को कोई खरीददार ही नहीं मिला।

जोहानिसबर्ग। भारत ने शनिवार को यहां तीसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन दक्षिण अफ्रीका को ६३ रन से शिकस्त दी। जीत के लिए २४१ रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी १७७ रन पर सिमट गई। डीन एल्गर ८६ रन बनाकर नाबाद रहे। दक्षिण अफ्रीका ने इस तरह तीन मैचों की टेस्ट सीरीज २-१ से अपने नाम की। भारतीय गेंदबाजों ने शमी की अगुवाई में करिश्माई प्रदर्शन करते हुए दक्षिण अफ्रीकी टीम को ७३.३ ओवर में १७७ रन पर समेट दिया और ६३ रन से मैच जीत लिया। शमी ने दूसरी पारी में पांच विकेट लिए और मैच में कुल छह विकेट लिए।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY