skeletons found in kolkata
skeletons found in kolkata

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से दिल दहला देने वाली खबर आई है। जानकारी के अनुसार, यहां एक खाली प्लॉट में 14 नवजातों के कंकाल मिले हैं। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। एकसाथ इतने बच्चों के कंकाल मिलने के बाद हर कोई हैरान है। यहां किसी बड़ी साजिश का शक जताया जा रहा है। यह प्लॉट कोलकाता के हरिदेवपुर में एक है। इसमें सफाई के दौरान ये कंकाल बरामद हुए हैं।

सफाईकर्मी उस वक्त हैरान रह गए जब उन्होंने एक-एक कर कई कंकाल देखे। इनकी तादाद 14 पाई गई। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है। स्थानीय लोगों ने इस संबंध में कई आशंकाएं जताई हैं। खासतौर से छोटे बच्चों के अभिभावकों में खौफ है।

ये कंकाल प्लास्टिक के बैग में थे। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसके पीछे सुनियोजित साजिश हो सकती है। सोशल मीडिया पर भी इस संबंध में काफी चर्चा हो रही है। लोगों ने बच्चों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए हैं। यह भी कहा जा रहा है कि इन बच्चों की हत्या के पीछे कोई गिरोह हो सकता है। उसने अपनी पहचान छुपाने के लिए बच्चों के कंकाल यहा फेंक दिए।

घटनास्थल पर पुलिस तैनात की गई है। पुलिस ने कहा है कि इन कंकालों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। इसके बाद ही हकीकत सामने आएगी। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। ये पंक्तियां लिखे जाने तक किसी शख्स को गिरफ्तार नहीं किया गया।

ये भी पढ़िए:
– प्रेमिका के साथ छुट्टियां मनाने गए थे मंत्री, एक भूल पड़ी भारी, आते ही देना पड़ा इस्तीफा!
– पूर्वजों की ये बातें न मानने वाले ही रहते हैं अक्सर बीमार, कम उम्र में बनते हैं काल के शिकार
– आपको भी पसंद है ज्यादा नमक तो बदलें यह आदत, सेहत को हो सकते हैं ये बड़े नुकसान
– सनी लियोनी ने इंटरनेट पर फिर मचाई सनसनी, 45 लाख से ज्यादा बार देखा गया यह वीडियो

Facebook Comments

LEAVE A REPLY