चेन्नई। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है। मंगलवार शाम को उनका देहांत होने के बाद प्रशंसकों में शोक व्याप्त है। करुणानिधि के शरीर को यहां राजाजी हॉल में रखा गया है। उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करनेके लिए जानेमाने राजनेताओं, फिल्म सितारों से लेकर आम लोग भी आए हैं।

इस दौरान भीड़ बेकाबू होने से राजाजी हॉल में भगदड़ मच गई। जानकारी के अनुसार, भगदड़ में 2 लोगों की मौत हो गई। 40 लोगों के घायल होने की खबर है। इन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। भीड़ को काबू में करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। बुधवार शाम 5 बजे से अंतिम यात्रा शुरू होगी। चेन्नई के मरीना बीच पर करुणानिधि का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

तमिलनाडु के दूर-दूर के इलाकों से लोग राजाजी हॉल और मरीना बीच पहुंच रहे हैं। कुछ लोगों ने अपने हाथों में करुणानिधि की तस्वीरें थाम रखी हैं। कहीं समर्थक उनके दुख में रो रहे हैं। करुणानिधि को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रद्धांजलि दी है। वे उनके अंतिम दर्शन के लिए चेन्नई पहुंचे। उन्होंने करुणानिधि के बेटे स्टालिन और बेटी कनिमोझी से भी मुलाकात की।

गौरतलब है कि करुणानिधि को दफनाने की जगह को लेकर विवाद हुआ। द्रमुक कार्यकर्ताओं ने उन्हें मरीना बीच पर दफनाने की मांग की थी। वहीं तमिलनाडु सरकार इससे मना कर रही थी। यह मामला मद्रास उच्च न्यायालय पहुंचा जहां से मरीना बीच पर ही दफनाए जाने की इजाजत मिल गई।

जरूर पढ़िए:
– इन 4 बुरी आदतों वाले मनुष्य के जीवन में आता है दुर्भाग्य, छोड़कर चली जाती है लक्ष्मी
– यहां लग रहा है शादियों का मेला, इतनी खूबियां हों तो तुरंत हो जाती है बात पक्की!
– अगर आपके पास भी आया है ऐसा एसएमएस तो सचेत रहें, ठग कर सकते हैं खाता खाली
– शादी रचाकर सुर्खियों में आया लादेन का बेटा, दुल्हन का बाप भी कुख्यात आतंकी

LEAVE A REPLY