kapil sharma with ginni chatrath
kapil sharma with ginni chatrath

मुंबई। बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले सेलेब्स में कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने शादी की तारीख का ऐलान कर दिया है। उनकी शादी 12 दिसंबर को जालंधर में होगी। रविवार को ही दीपिका और रणवीर ने भी ट्विटर पर अपनी शादी की तारीख घोषित की थी।

कपिल शर्मा ने बताया कि वे अपनी मित्र गिन्नी के साथ 12 दिसंबर को विवाह के बंधन में बंध जाएंगे। यह शादी जालंधर में होगी जो गिन्नी का होम टाउन है। कपिल ने बताया कि वे इस समारोह को सादा ही रखना चाहते थे लेकिन गिन्नी अपने माता-पिता की इकलौती बेटी हैं, इसलिए वे धूमधाम से शादी समारोह करना चाहते हैं। कपिल ने कहा, मैं उनकी भावनाओं को समझता हूं। मेरी मां भी यही चाहती हैं।

कपिल ने अपने बीते दिनों को याद करते हुए कहा कि जब उनके भाई की शादी हुई तो उनकी कमाई ज्यादा नहीं थी। उस समय वे बहुत छोटी-सी बारात लेकर गए थे। उन्होंने बताया कि जब उनकी बहन की शादी हुई तो वे अच्छा कमाने लगे थे। उनके स्तर के अनुसार वह शादी काफी शानदार थी।

इसके अलावा कपिल के फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि वे शो में वापसी कर रहे हैं। बहुत जल्द वे टीवी पर हंसते-हंसाते नजर आएंगे। शूटिंग के सिलसिले में वे मुंबई आ चुके हैं। इस संबंध में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी पोस्ट की है, जिसके बाद उनके फैंस ने खुशी जताई और उनका स्वागत किया है।

फोटो के कैप्शन में ​कपिल ने लिखा है कि डेढ़ महीने के बाद मुंबई वापसी हुई है। वे द कपिल शर्मा शो में लोगों का मनोरंजन करने आ रहे हैं। कपिल के फैंस ने उन्हें इन दोनों अच्छी खबरों के लिए बधाई दी है।

ये भी पढ़िए:
– वो मंडी जहां आलू-गोभी की तरह बिकते हैं पिस्टल और खतरनाक हथियार, किलो के भाव गोलियां!
– शादी में दहेज पर बिगड़ी बात, लड़की वालों ने दूल्हे का कर दिया मुंडन!
– केरल नन दुष्कर्म मामले में बिशप के खिलाफ बयान देने वाले अहम गवाह की मौत, गहराया रहस्य
– फरार हुए दशहरा कार्यक्रम आयोजक ने जारी किया वीडियो, रोते हुए बोला- मेरी क्या गलती?

LEAVE A REPLY