abhijit yadav
abhijit yadav

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत यादव की संदिग्ध अवस्था में मौत के मामले में पुलिस ने दावा किया है कि उसकी हत्या हुई है। जानकारी के अनुसार, अभिजीत को गला दबाकर मारा गया है। इस मामले में पुलिस ने अभिजीत की मां मीरा यादव को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि मां ने ही बेटे की हत्या की है और अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

अभिजीत का शव रविवार को हजरतगंज स्थित आवास में मिला था। परिजनों ने बताया कि अभिजीत शनिवार रात देर घर आया था। उसने कहा कि उसके सीने में दर्द हो रहा है। बाद में उसने मालिश करवाई और सो गया। सुबह उसे मृत पाया गया। परिजन उसके अंतिम संस्कार की तैयारी में जुटे थे। तभी पुलिस आ गई और शव को कब्जे में लिया।

शव का पोस्टमार्टम कराने पर पता चला कि यह स्वाभाविक मौत का मामला नहीं है। अभिजीत को गला दबाकर मारा गया था। अब पुलिस असल गुनहगारों तक पहुंचने के लिए परिजनों से पूछताछ करने लगी। अभिजीत की मां और बड़े भाई से पूछताछ करने पर कई अहम सुराग हाथ लगने का दावा किया।

अभिजीत की मां ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा नशे का आदी था और रात को घर आकर झगड़ा करता था। शनिवार को भी वह नशा करके घर आया और झगड़ा करने लगा। उस हालत में उसने अपनी मां पर हमला कर दिया। मां कहना है कि अपने बचाव में उन्होंने धक्का दिया। इससे वह नीचे गिर गया।

अभिजीत की मां ने पुलिस को बयान दिया कि उनका बेटा दोबारा हमला करने के लिए उठा, तभी उन्होंने अपनी चुन्नी से उसका गला घोंट दिया। वहीं पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी है। उसका कहना है कि इस कांड में परिवार के अन्य लोगों के शामिल होने को लेकर शक है। अभिजीत बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र था।

ये भी पढ़िए:
– खुद के टुकड़े होने से पहले बच्चे को हवा में उछाला, पास खड़ी महिला ने थामा और मां से मिलाया
– मी टू के बाद आया मैन टू, अब पुरुष करेंगे महिलाओं के हा​थों अपने शोषण का खुलासा
– हो गया दीपिका-रणवीर की शादी का ऐलान, यहां जानिए तारीख!
– पढ़िए नेताजी सुभाष के सिपाही शाहनवाज ख़ान की दास्तां, जिन्होंने भारत के लिए छोड़ा पाकिस्तान

LEAVE A REPLY