sangeet som mla
sangeet som mla

मेरठ। उत्तर प्रदेश के सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम के आवास पर बुधवार देर रात को हमला हुआ। विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार, विधायक के आवास पर गोलीबारी की गई। हमलावरों ने एक हैंड ग्रेनेड भी फेंका, जो नहीं फटा। बताया जा रहा है कि हमलावर स्विफ्ट गाड़ी से आए थे और उन्होंने ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं।

विधायक संगीत सोम कैंट एरिया में रहते हैं। जब वे रात करीब 12 बजे अपने आवास पर पहुंचे तो कुछ ही देर बाद गोलियां चलने लगीं। उस समय दरवाजे पर एक सुरक्षाकर्मी तैनात था। अन्य सुरक्षाकर्मी अंदर मौजूद थे। विधायक को सरकार की ओर से जेड श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है। ऐसे में यह हमला कई सवाल पैदा करता है।

जब विधायक सोम आवास पहुंचे तो उसके कुछ देर बाद ही गोलियां चलने लगीं। इससे ऐसी आशंका को बल मिलता है कि हमलावरों को विधायक के आने की सूचना मिल गई थी या वे पहले से ही उनकी आवाजाही पर नजर रखे हुए थे।

हमलावर भारी तबाही मचाने के इरादे से आए थे, इसलिए उन्होंने आवास के अंदर हैंड ग्रेनेड फेंका। गनीमत यह रही कि वो नहीं फटा, अन्यथा इससे बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। जानकारी के अनुसार, फेंका गया हैंड ग्रेनेड विधायक की गाड़ी के नीचे गिरा। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। प्रशासन के आला अधिकारी और फॉरेंसिक जांच दल भी पहुंच गए।

उन्होंने हैंड ग्रेनेड को पानी की बाल्टी में डलवाया और घटनास्थल से मिले सबूत इकट्ठे किए। हमले में संगीत सोम को किसी तरह की चोट नहीं आई है। उन्होंने कहा है कि उन्हें पहले भी धमकियां मिली थीं। अब उन पर हमला होने से इलाके में सनसनी फैल गई और हर कहीं इसी बात की चर्चा हो रही है।

ये भी पढ़िए:
– आधार कार्ड पर उच्चतम न्यायालय का फैसला किस तरह करेगा आपकी ज़िंदगी को प्रभावित?
– एयरपोर्ट आईं नोरा फतेही ने जोरदार डांस कर सबको चौंका दिया, वायरल हुआ यह वीडियो
– मोबाइल नंबर, बैंक अकाउंट से आधार लिंक जरूरी नहीं, जानिए उच्चतम न्यायालय का फैसला
– शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष बोले- ‘सपने में श्रीराम को रोते देखा, अयोध्या में जल्द बने मंदिर’

LEAVE A REPLY