murder symbolic pic
murder symbolic pic

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश के बिगहिया गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार, इलाहाबाद के सोरांव थाना क्षेत्र में स्थित हाईवे के पास बिगहिया गांव में लोगों को सुबह पता चला कि यहां एक ही परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया। विभिन्न रिपोर्टों के मुताबिक, इन लोगों की हत्या में धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

घटनास्थल पर काफी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए। गांव में एकसाथ इतने लोगों की हत्या से हड़कंप मच गया। लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि हत्यारों को जल्द पकड़ा जाए। घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस मामले से जुड़े हर पहलू की जांच कर रही है, लेकिन जिस तरह शव पाए गए उसके बाद शक जताया जा रहा है कि इनकी हत्या की गई है।

अन्य दिनों की तरह शुक्रवार सुबह जब लोग अपने दैनिक कार्यों में व्यस्त थे तो अचानक चार लोगों की मौत की खबर से सनसनी फैल गई। लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। यह घटना दुबिया पांडेय के घर हुई। बीती रात उनकी पत्नी कमलेश्वरी देवी, बेटी किरण, दामाद प्रताप नारायण और नाती विराट की किसी ने धारदार हथियार से हत्या कर दी।

इस संबंध में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। विभिन्न रिपोर्टों में यह दावा किया गया है ​कि बीती रात अज्ञात बदमाश इस घर में लूटपाट के इरादे से घुसे थे। उन्होंने लूटपाट के लिए परिवार के सदस्यों की हत्या की। किसी अन्य विवाद के साथ जोड़कर भी घटना की तहकीकात की जा रही है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़िए:
– नहीं खुला कमरे का दरवाजा तो बुलाई पुलिस, अंदर मिली इस मशहूर अभिनेत्री की लाश
– इस्तीफे के बाद राव का कांग्रेस पर आक्रामक रुख, राहुल को बताया सबसे बड़ा मसखरा
– दर्द निवारक दवा लेने से पहले जानें यह सच्चाई वरना हो जाएगा सेहत को बड़ा नुकसान
– आने वाले कुछ ही वर्षों में पाकिस्तान बना लेगा इतने परमाणु बम, निशाने पर सिर्फ भारत

Facebook Comments

LEAVE A REPLY