इराक की मशहूर फैशन मॉडल की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

0
232

बगदाद। इराक की मशहूर फैशन मॉडल तारा फारिस की बगदाद में हत्या हो गई। हमलावरों ने उन्हें गोली मारी है। वे अपनी कार में थीं, तभी उन पर हमला हो गया। तारा ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद इराक सहित पूरी दुनिया में उनकी मौत की खबर फैल गई। इराकी पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है। इराक के गृह मंत्रालय ने इस बात की पुष्टि की है कि तारा पर हमला हुआ है जिससे उनकी मौत हो गई।

तारा ​फारिस की मौत करीब 20 साल थी। इतने कम समय में ही वे पूरे इराक में मशहूर हो गईं। वे सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती थीं और इंस्टाग्राम पर तो उनके 27 लाख से ज्यादा फॉलोअर थे। वे उस पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती थीं। तारा अक्सर पश्चिमी लिबास में नजर आती थीं जिसकी वजह से कट्टरपंथी उनसे बहुत नाराज थे।

View this post on Instagram

If today hasn’t been that great so far, change that. The great thing about life is that you have that power, so use it. #tarafares🕊

A post shared by Tara Fares | تاره فارس (@its.tarafares) on

हालांकि तारा ने उनकी कभी परवाह नहीं की और वे इंस्टाग्राम पर लगातार ऐसी तस्वीरें डालती रहती थीं। वे स्टाइलिश हेयर कलर, कपड़ों, टैटू आदि के लिए मशहूर थीं। इराक के अलावा दुनिया के कई देशों में उनके प्रशंसक थे। तारा की मौत की खबर​ मिलने के बाद उन्होंने गम का इजहार किया है। सोशल मीडिया पर काफी लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

View this post on Instagram

Gucci on ma shirt 🎈🐸

A post shared by Tara Fares | تاره فارس (@its.tarafares) on

हालांकि तारा की ऐसी कोई पोस्ट नजर नहीं आती जिसमें उन्होंने इराक या किसी की धार्मिक भावना को कोई ठेस पहुंचाई हो। एक तस्वीर में वे इराक का झंडा लिए हुए हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर आखिरी तस्वीर के साथ यह संदेश लिखा गया है— ‘इस दिन एक विश्वासघाती और कायरतापूर्ण घटना के बाद मैं ईश्वर की कृपा की ओर लौट गई।’

ये पंक्तियां लिखे जाने तक तारा के कातिल नहीं पकड़े गए। तारा के प्रशंसक उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। बता दें कि इराक में पहले भी मॉडल और अभिनेत्रियों को धमकियां मिलती रही हैं। वहां कट्टरपंथी ताकतें इनके सबके खिलाफ रही हैं। इराक आतंकवाद से भी त्रस्त है।

ये भी पढ़िए:
– भूखे भालू का वीडियो, जिसने खुद खोला गाड़ी का दरवाजा, फिर वह हुआ जिसकी उम्मीद न थी
– जोरदार भूकंप से हिला इंडोनेशिया, सुनामी की आशंका, देखिए दिल दहला देने वाले वीडियो
– गुजरात के कारोबारी ने कर्मचारियों के लिए खोला खजाना, तोहफे में बांटीं 1 करोड़ की गाड़ियां
– अजय की महिला प्रशंसक ने काजोल से मांग ली ऐसी चीज कि सुनकर होश उड़ गए!

LEAVE A REPLY