pilot bhavye suneja
pilot bhavye suneja

नई दिल्ली। इंडोनेशिया में सोमवार सुबह विमान दुर्घटना के बाद उसमें सवार लोगों के घर गम का माहौल है। लॉयन एयर का जेटी 610 विमान उड़ान के कुछ ही समय बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इस विमान ने जकार्ता हवाईअड्डे से पंगकल पिनांग के लिए उड़ान भरी थी। कुछ समय बाद उसका संपर्क टूट गया था। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों में 189 लोगों के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है। इस विमान को उड़ाने वाले पायलट भव्य सुनेजा का ताल्लुक दिल्ली से है। दुर्घटना की खबर के बाद उनके परिजनों की चिंता बढ़ गई। जब काफी समय बीतने पर भी राहत की कोई खबर नहीं आई तो अब यह परिवार मायूस है।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के मयूर विहार फेज-1 में भव्य का परिवार इन दिनों दिवाली की तैयारियों में व्यस्त था और बेटे के घर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था, लेकिन इसी बीच दिल दहला देने वाली यह खबर आई। करीब 31 साल के भव्य सुनेजा के बारे में उनके पड़ोसी बहुत अच्छी राय रखते हैं। वे कहते हैं कि भव्य का पढ़ाई में बहुत ही शानदार रिकॉर्ड रहा है। वे उन्हें स्नेह से ‘पायलट साहब’ कहते थे। जब भी भव्य दिल्ली आते तो सबसे बहुत आदर के साथ मिलते थे।

pilot bhavye suneja
pilot bhavye suneja with wife

भव्य की पत्नी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमें से करवा चौथ की भी एक तस्वीर है। सोमवार को जब अचानक यह खबर आई कि इंडोनेशिया में एक विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर समुद्र में जा गिरा है, तो परिवार के साथ ही पड़ोसियों के भी दिलों की धड़कनें तेज हो गईं। जल्द ही इस बात की पुष्टि हो गई कि इस विमान में भारतीय पायलट भव्य भी थे। यह विमान उड़ान के सिर्फ 13 मिनट बाद ही दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसके बाद राहत कर्मियों को विमान का मलबा जावा समुद्र में मिला।

हालांकि इतनी बड़ी दुर्घटना के बाद किसी के बचकर आने की संभावना बहुत कम जताई जा रही है। इस बीच भव्य के दिल्ली स्थित आवास पर उनके पड़ोसी परिवार को हिम्मत बंधा रहे हैं। वे उन्हें उम्मीद रखने के लिए हौसला दे रहे हैं। भव्य के पिता गुलशन सुनेजा सीए हैं। वहीं उनकी मां एयर इंडिया में नौकरी करती हैं। भव्य अपनी पत्नी गरिमा के साथ जकार्ता में रहकर विमान कंपनी में बतौर पायलट कार्यरत थे। सोशल मीडिया पर लोग भव्य के लिए दुआ कर रहे हैं कि कहीं से कोई अच्छी खबर मिले और वे सकुशल लौट आएं। उनकी तस्वीरें शेयर की जा रही हैं।

ये भी पढ़िए:
– पाकिस्तान को सेना का करारा जवाब, एलओसी के करीब मुख्यालय पर हमला, आतंकी अड्डे तबाह
– खाते में अरबों रुपए देखकर कांपने लगा पाकिस्तानी रिक्शा चालक, बीवी हुई बीमार
– बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा ज़िया भ्रष्टाचार की दोषी, 7 साल कैद, 10 लाख जुर्माना

LEAVE A REPLY