sambhavana seth
sambhavana seth

मुंबई/एजेंसी। भोजपुरी की मशहूर अदाकारा संभावना सेठ के नए लुक के चर्चे इन दिनों फिल्मी गलियारे में खूब सुनने को मिल रहे हैं। कहा जा रहा है इस सिजलिंग लुक में संभावना ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है। यही वजह है कि संभावना टीवी क्वीन एकता कपूर के अल्ट बालाजी बैनर से लेकर कई भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों बिजी हैं।

ये उन लोगों के लिए संभावना का मुंहतोड़ जवाब है, जिन्होंने उनके लिए कहना शुरू कर दिया था कि अब संभावना के दिन गए, लेकिन उन्होंने एक बार फिर से पर्दे पर जोरदार वापसी की है और अपने ऊपर बोलने वालों को चुप करा दिया है। अपनी इस नई काया के लिए बिग बॉस फेम संभावना सेठ इन दिनों जिम में भी जमकर पसीना बहा रही हैं।

यूं तो सिने इंडस्ट्री के तमाम कलाकार फिटनेस कंसस होते हैं और जिम में टाइम बिताते हैं। मगर संभावना के जिम जाने का राज फिटनेस के साथ-साथ उनकी ऑन स्क्रीन एपीयरेंस भी है। जो पिछले दिनों तब देखने को मिली, जब एक सप्ताह में संभावना ने तीन-तीन गानों की शूटिंग की। संभावना के ये सारे गाने सुपरस्टार पवन सिंह के साथ हैं, जो पवन सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म शेर सिंह के लिए था।

इस दौरान दोनों की केमेस्ट्री के चर्चे सोशल मीडिया में भी खूब देखने को मिली थी। इसके अलावा संभावना सेठ ने फिल्म राजा और चैलेंज के लिए भी एक-एक आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं। इसके अलावा दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्म निरहुआ चलल लंदन में भी संभावना का जोरदार आइटम नंबर देखने को मिलेगा। तो मनोज टाइगर की फिल्म लागल रहा बताशा में भी वे नजर आएंगी।

संभावना एकता कपूर की अलट बालाजी के वेब सिरीज में भी नजर आएंगी। फिलहाल वे कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। यही वजह है कि वे अपनी फिटनेस पर भी खूब ध्यान दे रही हैं। मालूम हो कि संभावना सेठ का जलवा आज भी फिल्म इंडस्ट्री में सर चढ़कर बोलता है। वे पहले भी अपनी अदाकारी से तहलका मचा चुकी हैं और इन दिनों सुपरस्टार पवन सिंह के साथ परफॉर्म करती नजर आ रही हैं।

LEAVE A REPLY