surgical strike photo
surgical strike photo

नई दिल्ली। पाक प्रायोजित आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए 28-29 सितंबर, 2016 की रात को की गई सर्जिकल स्ट्राइक की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश के साथ भाजपा के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट @BJP4India पर पोस्ट किया गया है। इन तस्वीरों में आप उस रात हुई घटना के कुछ दृश्यों को देख सकते हैं।

उरी हमले के बाद भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान पर जोरदार प्रहार किया था। ये तस्वीरें सेना की दिलेरी को बयान करती हैं कि हमारे योद्धाओं ने पाकिस्तान के दहशतगर्दों को उनके घर में घुसकर मारा। इन तस्वीरों में पीओके में हो रही हलचल को देख सकते हैं।

surgical strike photo
surgical strike photo

वहां बैठे आतंकी, भारत में दहशत फैलाने के लिए रखा गोला-बारूद और पाकिस्तान का झंडा भी साफ देखा जा सकता है। भारतीय सेना इस इलाके में करीब 3 किमी तक अंदर आ गई थी। उसके बाद आतंकियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर उन्हें ढेर कर दिया गया।

surgical strike photo
surgical strike photo

बता दें कि इससे पहले रक्षा मंत्रालय सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो भी जारी कर चुका है, जिसमें देखा गया कि भारतीय सेना के हमले में पाकिस्तान के आतंकी मारे जा रहे हैं। उनके लॉन्च पैड तबाह हो रहे थे और धमाके के बाद आग लग रही थी।

surgical strike photo
surgical strike photo

हालांकि पाकिस्तान अब तक यही बयान देता रहा है कि उसके खिलाफ कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुई, लेकिन उस घटना के अगले दिन पाकिस्तानी फौज के अफसर और शीर्ष राजनेता बहुत तनाव में थे। पीओके के लोगों ने भी पुष्टि की थी कि उस रात वहां बड़ी कार्रवाई हुई थी और आतंकियों के शव फौरन हटा लिए गए।

ये भी पढ़िए:
– भूखे भालू का वीडियो, जिसने खुद खोला गाड़ी का दरवाजा, फिर वह हुआ जिसकी उम्मीद न थी
– जोरदार भूकंप से हिला इंडोनेशिया, सुनामी की आशंका, देखिए दिल दहला देने वाले वीडियो
– गुजरात के कारोबारी ने कर्मचारियों के लिए खोला खजाना, तोहफे में बांटीं 1 करोड़ की गाड़ियां
– अजय की महिला प्रशंसक ने काजोल से मांग ली ऐसी चीज कि सुनकर होश उड़ गए!

LEAVE A REPLY