आईपीएस सुरेंद्र दास ने तोड़ा दम, वैवाहिक जीवन में तनाव के कारण खाया था जहर

0
239

कानपुर। विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश करने वाले आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र दास की ​रविवार को मृत्यु हो गई। वे कानपुर के एसपी थे। उनकी हालत बहुत गंभीर थी। डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की। शनिवार को उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी। डॉक्टरों ने उनका आॅपरेशन भी किया था, लेकिन सेहत लगातार बिगड़ती गई। रविवार को दोपहर 12.19 बजे उनकी मृत्यु हो गई।

अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि सुरेंद्र दास के ​हृदय ने काम करना बंद कर दिया था। उनकी ज़िंदगी बचाने के लिए डॉक्टरों ने बहुत प्रयास किया, लेकिन वे बचाए नहीं जा सके। आईपीएस सुरेंद्र दास के निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। उनके कार्यालय की ओर से जारी एक ट्वीट में कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

वहीं उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने भी आईपीएस दास की मृत्यु पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट किया है- ‘युवा और मेहनती आईपीएस ऑफिसर सुरेंद्र दास की असमय और दुर्भाग्यपूर्ण मृत्यु से बेहद दुखी हूं।’

सुरेंद्र दास ने 5 सितंबर को जहर खा लिया था। विभिन्न रिपोर्टों में कहा गया है कि उनका वैवाहिक जीवन ठीक नहीं था। लगातार तनाव के कारण उन्होंने यह खौफनाक कदम उठाया। उनके कमरे से एक पत्र भी मिला जिसमें कहा गया कि पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता ​था। जहर खाने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुरेंद्र दास की पत्नी डॉक्टर हैं।

ये भी पढ़िए:
– मोदी समर्थकों ने बताया ‘नोटा’ का दिलचस्प मतलब, खूब हो रहा वायरल
– हमारे पास दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता, स्पष्ट बहुमत से जीतेंगे चुनाव: अमित शाह
– शिकागो में भागवत का संबोधन- ‘हजारों वर्षों से प्रताड़ित रहे हिंदू, हमें साथ आना होगा’
– बीपी की समस्या से हैं परेशान तो इस पद्धति से कराएं इलाज, हो जाएंगे सेहतमंद

Facebook Comments

LEAVE A REPLY