Hyderabad IKEA Store
Hyderabad IKEA Store

हैदराबाद। आइकिया का भारत में पहला स्टोर खुलने के पहले ​ही दिन इतनी भारी भीड़ उमड़ी कि उन्हें संभालने में स्टोर कर्मचारियों के पसीने छूट गए। इसकी तस्वीरें लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुटकी ली। जानकारी के अनुसार, हैदराबाद में खुले इस स्टोर में पहले दिन 40 हजार से ज्यादा लोग आ गए। इस तरह कंपनी का यह स्टोर पहले दिन से काफी चर्चा में आ गया। इसके प्रति लोगों में इतना उत्साह था कि हैदराबाद के जो रास्ते स्टोर की ओर जाते हैं, वहां यातायात बाधित हो गया। इससे यातायात पुलिस को भी खासी मशक्कत करनी पड़ी।

कंपनी ने बताया कि स्वीडन की होम फर्निशिंग रिटेलर द्वारा लॉन्च किए गए इस स्टोर को लोगों की ओर से खूब प्रतिक्रियाएं मिलीं। कंपनी ने बिक्री के आंकड़े तो प्रकाशित नहीं किए लेकिन जिस तरह भीड़ उमड़ी ​उससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह उम्मीद से कहीं ज्यादा हुई है। वहीं स्टोर प्रबंधक ने बताया कि पहले दिन ग्राहकों की भीड़ में 40 हजार से लेकर 45 हजार तक लोग थे।

एकसाथ इतने ज्यादा लोग स्टोर की ओर आए कि कर्मचारियों को उनका प्रवेश भी नियंत्रित करना पड़ा। ग्राहक कतारों में लगकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। कंपनी ने इसके लिए काफी प्रचार किया था लेकिन जब एकसाथ इतनी भीड़ उमड़ी तो कर्मचारी भी हैरान रह गए। एक यूजर ने सड़क पर उमड़ी भीड़ की फोटो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया कि प्यारे हैदराबादवासियो, आइकिया कोई एक दिन की प्रदर्शनी नहीं है.. यह एक स्टोर है!

इसी तरह एक अन्य यूजर ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया जिसमें भारी भीड़ दिखाई गई है। लोगों की कतारों पर उसने चुटकी लेते हुए लिखा है कि यह तिरुपति मंदिर का नजारा नहीं है। ये लोग आइकिया स्टोर में अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। यहां इतनी भीड़ उमड़ी जिससे मेले जैसा माहौल हो गया।

ये भी पढ़िए:
– साहित्य अकादमी के पूर्व अध्यक्ष का दावा- सरकार की बदनामी के लिए हुई थी अवार्ड वापसी
– पूर्व आईपीएस बोलीं- बंगाल में बढ़ रहा भाजपा का जनाधार, इसलिए खफा हुईं ममता
– ड्राइविंग लाइसेंस घर भूल आए तो फिक्र न करें, सरकार ने आसान कर दिया आपका काम

LEAVE A REPLY