family suicide in black magic
family suicide in black magic

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में भी दिल्ली के बुराड़ी जैसा एक मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, यहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने आत्महत्या की है। विभिन्न रिपोर्टों में यह दावा किया गया है कि परिवार ने यह खौफनाक कदम तंत्र-मंत्र और काले जादू के चक्कर में उठाया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच में जुटी है।

अहमदाबाद में नरोदा के अवनी स्काई में किराए के फ्लैट में रहने वाले कुणाल त्रिवेदी का शव बरामद हुआ है। उनका शव फंदे पर लटका हुआ था। वहीं कुणाल की पत्नी ​कविता और 16 साल की बेटी श्रीन का शव बिस्तर पर पाया गया। पुलिस का कहना है कि कविता और श्रीन की मौत किसी विषाक्त पदार्थ के सेवन से हुई है। उनके अलावा कुणाल की मां बेहोशी की हालत में मिली हैं। उन पर विषैले पदार्थ का ज्यादा असर नहीं हुआ। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उम्मीद जताई जा रही है कि उनके बयान से इस कांड की गुत्थी सुलझेगी।

इस परिवार के रिश्तेदारों को उस वक्त अनहोनी की आशंका हुई जब वे फोन कर रहे थे लेकिन कोई जवाब नहीं दे रहा था। इसके बाद वे पुलिस को लेकर यहां आए। जब कमरा खोला तो सब हैरान रह गए। कुणाल का शव फंदे पर लटक रहा था। उनकी पत्नी और बेटी का शव बिस्तर पर था।

पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। इसमें लिखा गया है, ‘मम्मी आप मुझे कभी भी समझ नहीं पाईं। मैंने कई बार इस काली शक्ति के बारे में बताया था लेकिन आपने कभी उसे माना नहीं और शराब को उसका कारण बताया।’ इसके बाद लिखा है कि वे काली शक्तियों की वजह से यह कदम उठा रहे हैं।

ये भी पढ़िए:
– ग़ज़ब: यहां लड़की ने अपने हाथ से खिलाया लड़के को खाना तो हो गई जेल!
– सेहत और सौभाग्य चाहते हैं तो रसोई में न करें ये गलतियां वरना हमेशा रहेंगे परेशान
– 41 साल तक चला 312 रुपए का मामला, महिला की मौत के बाद पक्ष में आया फैसला
– 9/11: इस शख्स ने की थी अमेरिकी खुफिया एजेंसी की मदद और मारा गया ओसामा

LEAVE A REPLY