अमेरिका के दिग्गज कारोबारी बोले, 2019 में मोदी न जीते तो खतरे में भारत का विकास

0
254
John Chambers
John Chambers

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अमेरिका के एक दिग्गज कारोबारी ने कहा है कि अगर 2019 के लोकसभा चुनावों के बाद परिणाम मोदी के पक्ष में न आए तो भारत का प्रभावशाली विकास और पूरी बढ़त को खतरा होगा। सिस्को सिस्टम्स के सीईओ व पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष जॉन चैम्बर्स ने कहा है कि यदि मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बने तो देश की प्रगति अवरुद्ध होगी।

जॉन चैम्बर्स ने ​कहा कि भारत के पास एक अवसर है कि वह पूरे विश्व में सबसे तेजी से प्रगति करता हुआ देश बन जाए। उन्होंने बताया कि भारत को प्रगति के सही मुकाम तक पहुंचाने के लिए एक दशक की जरूरत है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में कहा, मुझे लगता है मोदी में ऐसा करने की क्षमता है। वे देश को सही मार्ग पर ले जा रहे हैं।

उनसे पत्रकारों ने सवाल पूछा, अगर मोदी आगामी लोकसभा चुनाव में नहीं जीते तो क्या होगा? इस पर उन्होंने कहा, मोदी बहुत हिम्मती हैं। वे हर सुबह आपके देश के भविष्य के बारे में ही सोचते हुए उठते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी को सरकार चलाने के लिए एक और मौका देने पर चैम्बर्स ने कहा, मैं सोचता हूं कि उन्हें (मोदी) अपने विज़न को पूरा करने के लिए एक और मौका न देना बहुत बड़ा जोखिम है। इस मौके पर चैम्बर्स ने अमेरिका और भारत के बीच बेहतर द्विपक्षीय संबंधों पर बल दिया।

ये भी पढ़िए:
– पूर्व पत्नी का आरोप: काला जादू करते हैं इमरान, भारत में हैं इनके 5 बच्चे!
– पढ़िए ‘ईमानदार’ चोर का कारनामा, चिट्ठी लिखकर माफी मांगी और लौटा दिए गहने
– मुस्लिम देश में वर्षों से जल रही मां दुर्गा की ज्योति, तूफानों से भी नहीं बुझी

Facebook Comments

LEAVE A REPLY