shoot out in america
shoot out in america

थाउजंड ओक्स। अमेरिका में बुधवार रात को एक जबरदस्त गोलीबारी में कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, दक्षिणी कैलिफॉर्निया के एक बेहद भीड़ भरे इलाके में स्थित बार में यह घटना हुई। यहां एक संदिग्ध ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। इससे इलाके में भगदड़ मच गई। लोग गोलियों की गूंज के बीच जान बचाकर भागे, लेकिन इस दौरान 13 लोग मारे गए। इन मृतकों में हमलावर भी शामिल है।

उसे गोलियां चलाते देख सुरक्षाबल फौरन हरकत में आए और हमलावर को ढेर कर दिया। काउंटी में शेरिफ के एक कप्तान ने इस घटना और उसमें मारे गए लोगों की पुष्टि कर दी है। गोलीबारी में कुछ लोग घायल भी हुए हैं, जिनका स्थानीय अस्पताल में इलाज जारी है। इस संबंध में वेंटूरा काउंटी शेरिफ के ऑफिस कैप्टन गैरो कुरेदजियान ने जानकारी दी है कि हमलावर ने शेरिफ के एक उप-अधिकारी को भी गोली मारी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्थानीय अधिकारियों के मुताबिक, उन्हें गोली चलने की घटना की जानकारी बुधवार रात करीब 11.20 बजे मिली थी। घटनास्थल उनसे करीब 40 मील की ​दूरी पर है। उन्होंने वहां के करीबी सुरक्षा अधिकारियों को सूचना देकर फौरन रवाना किया। जब वे घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्हें भी गोलियों की गूंज सुनाई दी।

अचानक गोलियां चलने से लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोग बुरी तरह घबरा गए थे। उन्होंने मीडिया को बताया कि घटनास्थल पर कई बार गोलियों की आवाज सुनी गई। लोगों ने एक शख्स को वहां गोलिया बरसाते देखा। उन्होंने दावा किया कि हमलावर ने धुएं वाला बम भी उड़ाया और उसके बाद फिर गोलीबारी करने लगा।

पुलिस का दावा है कि हमलावर ने कम से कम 30 गोलियां चलाई थीं। वह यहां बुरी तरह तबाही मचाने के इरादे से आया था। हालांकि हमलावर को ढेर कर दिया गया है। पुलिस ने इस इलाके में अभी किसी अन्य खतरे से इनकार किया है। बहरहाल मामले की जांच की जा रही है, जिसके बाद घटना से जुड़ी पूरी हकीकत सामने आ सकेगी।

ये भी पढ़िए:
– बांग्लादेश: 1971 के युद्ध में हिंदुओं की हत्या करने वाले दो कट्टरपंथियों को सजा-ए-मौत
– चीन से मदद मांगने इमरान पहुंचे बीजिंग, पाकिस्तानी चैनल ने लिखा भीख, खूब लगे ठहाके
– बिहार में छठव्रतियों को 6 हजार रु. मिलने की अफवाह, डाकघरों में उमड़ी भीड़ से कर्मचारी परेशान
– यूट्यूब पर धूम मचा रहा है आम्रपाली दुबे का यह वीडियो, छठ को है समर्पित

LEAVE A REPLY