nora fatehi actress
nora fatehi actress

मुंबई/एजेंसी। ‘दिलबर’ गर्ल नोरा फतेही सिंगिंग में अपनी किस्मत आजमाने जा रही हैं। वह ‘दिलबर’ का ऑफिशियल अरबी वर्जन तैयार करने के लिए मोरक्को के म्यूजिक ग्रुप फनेयर के साथ काम करेंगी। यह गाना अक्टूबर में रिलीज होगा। नोरा ने एक बयान में कहा, यह मोरक्को और भारत दोनों के लिए एक बड़ा सौदा है क्योंकि यह पहली बार है जब हम भारतीय संस्कृति और मोरक्कन संस्कृति को कलात्मक और संगीत के साथ मिलकर पेश करेंगे और इन्हें साथ लाना मेरा मेरा लक्ष्य भी रहा है।

उन्होंने कहा, इस गीत के साथ मैं सिंगिंग में शुरुआत कर रही हूं और फनेयर इसमें मेरे साथ रैपिंग करेगा। मैं गीत का निर्माण भी कर रही हूं और टी-सीरीज इसे अपने चैनल पर लॉन्च करेगा। हमने गाने के महत्वपूर्ण हिस्सों को बनाए रखा है और प्रशंसक इसका आनंद लेंगे। मैं ‘दिलबर’ को अफ्रीका और मध्य पूर्व ले जाना चाहती थी क्योंकि यह मेरे लिए खुद को लॉन्च करने का भी एक सही तरीका था।

फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का ‘दिलबर’ साल 1999 के ‘दिलबर’ का नया एडिशन था। नोरा फतेही के बेली डांस के तड़के के साथ यह गाना एक बार फिर दर्शकों को पेश किया गया तो दर्शकों ने भी इसे काफी पसंद किया।

फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के ‘दिलबर’ गाने को सिंगर नेहा कक्कड़, धवानी भानुशाली और इक्का ने गाया है। दरअसल इस गाने में फिल्म ‘सिर्फ तुम’ के इसी डांसिंग नंबर को फिर से रीक्रिएट किया गया है। ‘सिर्फ तुम’ के इस गाने को सिंगर अल्का याग्निक ने अपनी आवाज दी थी और संगीत समीर ने दिया था। इसका संगीत तनिष्क बागची ने दिया है।

ये भी पढ़िए:
– कश्मीर से हटे धारा 370 और अयोध्या में जल्द बने भव्य राम मंदिर: भागवत
– बीएसएफ जवान को प्रेम के जाल में फंसाकर पाकिस्तानी महिला ने करवाई जासूसी, ले गई कई राज़
– बिच्छू पालकर करोड़पति बने इस शख्स की कहानी आपको हैरान कर देगी!
– दुल्हन ने शादी से पहले रख दी अजीब शर्त, एक-एक कर भाग गए सभी मेहमान!

LEAVE A REPLY